Sunil Gavaskar ने बताई Suryakumar Yadav के वनडे में फ्लॉप होने की सबसे बड़ी वजह

0
1


Sunil Gavaskar: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज में काफी निराश किया है. रविवार को विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में सूर्या एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए. वह बिना खाता खोले गोल्डन डक का शिकार हो गए. उनकी खराब बल्लेबाजी को देखकर टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कॉमेंट्री के दौरान उनकी क्लास लगा डाली.

सूर्यकुमार यादव के फ्लॉप शॉ पर भड़के लिटिल मास्टर

Table of Contents

Sunil Gavaskar

 Sunil Gavaskar

रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया को दूसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा है. इस मैच में खासकर बल्लेबाजों ने काफी किरकिरी कराई है. जिसकी वजह से भारत 117 रनों पर ढेर हो गई. वहीं इस मैच के में 360 बल्लेबाज कहे जाने वाले  सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) से काफी उम्मीदें थी लेकिन वह  बिना खाता खोले मिचेल स्टार्क की गेंद पर LBW का शिकार हो गए. जिसपर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने बड़ी नसीहत देते हुए कहा,

”स्ट्रांस यानी सूर्या का क्रीज पर खड़े होने का जो स्टाइल है ट्वी20 क्रिकेट के लिए अच्छा है. जो भी गेंद पैरों पर आएंगी उसको आप फ्लिक कर छक्का मार सकते हैं. लेकिन वनडे में गेंद थोड़ी आगे होती है. उसके लिए आपकी स्ट्रांस जो उस पर आपका बल्ला अक्रोस आएगा ही.

मतलब सीधा आई ही नहीं सकता. अगर बॉल थोड़ा अंदर आएगी तो आपको परेशानी होगी ही. उनके जो बैटिंग कोच हैं उन्हें सूर्या के साथ टाइम बिताना होगा कि उनकी बल्लेबाजी में कैसे सुधार किया जा सकें.”

पिछली 11 पारियों मे नहीं लगा पाए कोई अर्धशतक

Suryakumar Yadav

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) एकदिवसीय क्रिकेट में खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. क्योंकि वह इस प्रारूप में रन बनाने के लिए कड़ा संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन बड़ी पारी नहीं खेल पा रहे हैं.

अगर वनडे में उनकी पिछली 11 पारियों पर नजर डाला जाए तो 14 31 4 6 34* 4 8 9 13 16 0, 0 रन ही बना पाएं है. जबकि 7 पारियों दाईं का आकंड़ भी नहीं छूं पाए है. जिसकी वजह से सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने बड़ी नसीहत सूर्या को अपनी बैटिंग में सुधार करने की नसीहत दे डाली है.

यह भी पढ़े: “दोस्त की पीठ में छूरा घोपा है…”, रोहित ने अपने ही जिगरी दोस्त को प्लेइंग-XI से किया बाहर, तो भड़के फैंस ने कप्तान को किया जमकर ट्रोल



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here