हार्दिक पांड्या नहीं इस खास शख्स को गुजरात टाइटंस की सफलता का कारण मानते हैं सुनील गावस्कर

0
4


हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस (GT) ने लगातार दूसरी बार इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के फाइनल में जगह बनाई है। आईपीएल 2022 का ख़िताब जीतने वाली जीटी ने इस सीजन भी जबरदस्त प्रदर्शन दिखाया। मगर महान भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) के मुताबिक, गुजरात को यह सफलता कप्तान हार्दिक पांड्या नहीं, बल्कि हेड कोच आशीष नेहरा (Ashish Nehra) की वजह मिली है।

यह भी पढ़ें | IPL में फ्लॉप होने के बाद गर्लफ्रेंड संग इवेंट एन्जॉय करने पहुंचे पृथ्वी शॉ

 73 साल के सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स के एक कार्यक्रम के दौरान कहा, “वे हमेशा एक टॉप क्लास टीम रहे हैं। देखिए किस तरह से वे तालिका में टॉप पर हैं। वे 20 अंकों के साथ लीग स्टेज में सबसे ऊपर रहे, चेन्नई सुपर किंग्स से 3 प्वाइंट्स ज्यादा। यह आपको बताता है कि लीग चरण में गुजरात टाइटंस का दबदबा रहा। उनके फाइनल में पहुंचने पर हैरानी नहीं होनी चाहिए। उन्होंने चैंपियन की तरह क्रिकेट खेला है।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं आशीष नेहरा को मिस नहीं करना चाहूंगा। वह एक ऐसे व्यक्ति हैं, जो जब चेंजिंग रूम या कॉमेंट्री बॉक्स में होते है, तो आप हंसे बिना नहीं रह सकते। वह जीवन को बहुत आसान बना देते हैं और उनके पास सबसे तेज क्रिकेटिंग ब्रेन है।”

आपको बता दें कि गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला रविवार, 27 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।  

IPL 2022 का फाइनल किस किस के बीच खेला गया था?

राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here