दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को 15 रनों से हराया, लिविंगस्टोन का प्रयास गया बेकार

0
227


आईपीएल 2023 में हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम धर्मशाला में दिल्ली कैपिटल्स (DC) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच 64वां मुकाबला खेला गया। मुकाबले में पंजाब किंग्स (PBKS) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और पहले विकेट के लिए 94 रनों की पार्टनरशिप की, दिल्ली कैपिटल्स (DC) के लिए कैप्टन डेविड वॉर्नर ने 40 रन बनाए, पृथ्वी शॉ (54), रिली रूसो ने 37 गेंदों में छह छक्कों और 6 चौकों की मदद से (82) रनों की नाबाद पारी खेली। तथा विकेटकीपर बल्लेबाज फिल साल्ट ने 14 गेंदों में दो चौकों और दो छक्कों की मदद से 26 रनों की पारी खेली इस प्रकार से दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने अपने निर्धारित 20 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 213 रन बनाए। पंजाब किंग्स की तरफ से सैम करन ने 2 विकेट चटकाए।

214 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स

214 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स (PBKS) ने आखिरी ओवर तक मैच जीतने के लिए जोर लगाया। परंतु जीत हासिल करने में नाकाम रही। पंजाब (PBKS) की तरफ से प्रभसिमरन सिंह ने (22) अथर्व तैयड़ ने (55)लियम लिविंगस्टोन ने 48 गेंदों में 9 छक्के और 5 चौको की बदौलत (94) रनों की पारी खेली। अंत में किंग्स पंजाब (PBKS) को 15 रनों से शिकस्त का सामना करना पड़ा। दिल्ली कैपिटल्स (DC) की तरफ से ईशांत शर्मा और नोर्खिया को 2-2 विकेट प्राप्त हुए। जबकि खलील अहमद और अक्षर पटेल ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

रिली रूसो को मैन ऑफ द मैच चुना गया।दिल्ली कैपिटल्स (DC) चार जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में अंतिम स्थान पर हैं! और उनका अंतिम मैच अब महज एक औपचारिकता मात्र हैं।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here